Featured Posts

थाना भवन विधायक ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर डीएम से मिले


थानाभवन विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीणों की विभिन्न समस्याओं को लेकर विधायक अशरफ अली खान ने कलक्ट्रेट में डीएम जसजीत कौर से मुलाकात की। विधायक ने राजकीय इंटर कालेज, नाला निर्माण व बिजली हादसे में पीड़ित को मुआवजा दिलाने की पुरजोर वकालत की। डीएम ने भरोसा दिलाया कि समस्याओं का त्वरित समाधान कराया जाएगा। बुधवार को विधानसभा थानाभवन क्षेत्र की समस्याओं के समधान को विधायक ने डीएम से मुलाकात की। विधायक अशरफ अली खान ने बताया कि क्षेत्र में राजकीय इंटर कालेज की बड़ी समस्या है। यहां बालिकाओं के लिए कालेज होना चाहिए।

इससें ग्रामीण अंचल की बेटियों को अच्छी शिक्षा मिल सकेगी और उन्हें गांव से अधिक दूर भी नहीं जाना पड़ेगा। कादपुर के ग्रामीणों की नाला समस्या को लेकर उन्होंने कहा कि गंदा पानी गांव व खेतों में घुस जाता है। इसलिए नाला निर्माण कर निकासी की व्यवस्था की जानी चाहिए ताकि लोगों को समस्याओं का सामना न करना पड़े। थानाभवन निवासी नसीम के तीन पशुओं की बिजली की लाइन गिरने से मौत हो गई थी। इसके साथ ही अन्य नुकसान भी हुआ है। विधायक ने पीड़ित को मुआवजा दिलाने की मांग भी की। डीएम ने भरोसा दिलाया कि समस्याओं के समाधान के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे।

@Vidhayak Darpan

8010884848

7599250450

1 comment:

  1. For easier and more common questions, the net casino offers a FAQ. The list of questions and solutions is comprehensive and properly written. Even though bingo is a quite easy and chance-based sport, it’s additionally one of 로스트아크 the most played games on the earth.

    ReplyDelete