Featured Posts

एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं ने पैगंबर पर टिप्पणी करने वाले नेताओं पर कार्रवाई की मांग, एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं ने एडीएम को सौंपा ज्ञापन, बोले, हिंसक घटनाओं की भी निष्पक्ष कराएं जांच


कैराना। एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं ने पैगंबर पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले निष्कासित भाजपा नेताओं पर कठोर कार्यवाही करने व प्रदेश में हो रही हिंसात्मक घटनाओं की निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग की। इस बाबत ज्ञापन पत्र सौंपा गया। शनिवार को आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष नदीम अहमद एडवोकेट के नेतृत्व में तहसील मुख्यालय पर पहुंचे। जहां उन्होंने प्रदेश के राज्यपाल को संबोधित एक सात सूत्रीय ज्ञापन पत्र संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे एडीएम संतोष कुमार को सौंपा। ज्ञापन में बताया गया कि उनकी पार्टी एक साफ-सुथरी, भारतीय संविधान एवं लोकतंत्र पर अटूट भरोसा रखने वाली राजनीतिक पार्टी है।

देशभर में पार्टी के बढ़ते जनाधार एवं लोकप्रियता से विपक्षी दलों में खलबली मची हुई है। इसलिए वह पार्टी की छवि को धूमिल करने के लिए निम्न स्तरीय हथकंडे अपना रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के विरुद्ध दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज किया गया अभियोग मंसूबों को दर्शाता है। ज्ञापन में पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाले पूर्व भाजपा नेताओं नूपुर शर्मा व नवीन जिंदल के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्यवाही किये जाने की मांग की गई है। इसके अलावा प्रदेश भर में हो रही हिंसक घटनाओं की निष्पक्ष जांच उच्च न्यायालय द्वारा गठित कमेटी एवं प्रदेश सरकार की उच्च स्तरीय एसआईटी से कराने की मांग की गई। इस दौरान कारी कासिम, मुरसलीन अंसारी आदि मौजूद रहे।

@Vidhayak Darpan

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment