Featured Posts

सपा विधायक नाहिद हसन के सम्राट राइस मिल पर मंडी समिति का लाखों का शुल्क न अदा करने पर हुई बड़ी कार्रवाई, राइस मिल की लगभग सवा छ बीघा भूमि को किया गया कुर्क

 


कैराना। सोंमवार को समाजवादी के विधायक चौधरी नाहिद हसन के सम्राट राइस सैलर पर कृषि उत्पादन मंडी समिति के लाखों रुपए बकाया होने के कारण प्रशासन ने सेलर की सवा 6 बीघा भूमि को कुर्क कर लिया।

सोमवार को एसडीम संदीप कुमार के निर्देश पर तहसीलदार प्रियंका जायसवाल पुलिस प्रशासन व राजस्व विभाग की टीम के साथ पुराना बाईपास स्थित समाजवादी विधायक चौधरी नाहिद हसन के पुराने सम्राट राइस सैलर पर पहुंची।

जहां पर तहसीलदार व पुलिस ने नोटिस चस्पा करते हुए सैलर की करीब सवा 6 बीघा भूमि को कुर्क कर लिया। तहसीलदार ने बताया कि सम्राट राइस सेलर पर कृषि उत्पादन मंडी समिति कैराना के 17 लाख 52 हजार 33 रूपए 53 पैसे बकाया थे। 2019 में मंडी समिति की ओर से आरसी जारी की गई थी।

जिसके बाद 2 दिसंबर 2019 को 1 लाख 47 हजार 690 रुपये जमा किए गए थे। करीब 16 लाख रुपये अभी भी बकाया है।

उन्होंने बताया कि सम्राट रायसेन में सपा विधायक के पिता मुनव्वर हसन चाचा सरवर हसन व साझीदार शहजाद के नाम शामिल है। कृषि उत्पादन मंडी समिति का बकाया न जमा करने पर राइस सैलर की सवा 6 बीघा भूमि को कुर्क किया गया है*।

@Vidhayak Darpan

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment