Featured Posts

91- बोचहां उप निर्वाचन- 2022 को लेकर सभी आवश्यक तैयारियां मुकम्मल कर ली गई है।


जिला निर्वाचन अधिकारी और वरीय पुलिस अधीक्षक ने मतदान कर्मियों /पुलिस अधिकारियों की संयुक्त ब्रीफिंग करते हुए कहा कि पूरी प्रतिबद्धता और निष्ठा से चुनाव कार्य संपन्न कराने की दिशा में पूरी ईमानदारी के साथ कार्य करें। चुनाव कार्य मे किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आज स्थानीय सिकंदरपुर स्टेडियम में बोचहां उप निर्वाचन- 2022 को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी प्रणव कुमार एवं वरीय  पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने मतदान कर्मियों /पुलिस पदाधिकारियों के साथ सेक्टर मजिस्ट्रेट ,जोनल  मजिस्ट्रेट, सुपर जोनल मजिस्ट्रेट  को संबोधित की। डीएम ने कहा कि पूरी मुस्तैदी और प्रतिबद्धता के साथ चुनाव कार्य संपन्न कराने के  मद्देनजर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें। उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिया कि चुनाव कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

सभी सेक्टर दंडाधिकारी अपने संबद्ध मतदानकर्मियों और पुलिस बल के साथ संपर्क में रहेंगे। उन्होंने कहा कि सभी मतदान कर्मी पुलिस पदाधिकारी निर्धारित रूट चार्ट का अक्षरशः पालन करना सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि रूट लाइनिंग से अलग नहीं होना है। रूट चार्ट का 100% पालन करना सुनिश्चित करेंगे। वही वरीय पुलिस अधीक्षक ने अपने संबोधन में कहा कि यदि किसी भी तरह की विधि व्यवस्था की स्थिति उत्पन्न होती है तो तत्काल वरीय अधिकारियों को संज्ञान में देना सुनिश्चित  करेंगे।

कहा कि क्यूआरटी टीम और स्थानीय थानेदार गतिशील रहेंगे। साथ ही नियंत्रण कक्ष से सतत अनुश्रवण भी किया जाएगा। किसी भी क्षेत्र में अप्रिय या गलत कार्य होने पर पुलिस बल और क्यूआरटी की पहुंच शीघ्र होगी।कहा कि मतदान केंद्रों पर भी पर्याप्त संख्या में पुलिस बल उपलब्ध होगा। संयुक्त ब्रीफिंग के अवसर पर नगर आयुक्त, उप विकास आयुक्त ,प्रेक्षक महोदय, अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी, लाइन डीएसपी ,निर्वाची  अधिकारी-बोचहां  एवं उप निर्वाचन अधिकारी के साथ अन्य अधिकारी उपस्थित थे।मुजफ्फरपुर से सतीश कुमार झा की रिपोर्ट ।

@Vidhayak Darpan

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment