Featured Posts

लोकसभा भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मत तथा पीले चावल देकर घर घर जाकर मतदान करने की अपील की।

जयपुर जिले के बस्सी के पूर्व विधायक कन्हैयालाल के आह्वान पर भाजपा महिला मोर्चा ने लोकसभा भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मत तथा पीले चावल देकर घर घर जाकर मतदान करने की अपील की। तथा माधोगढ़ निवासी श्रीमती भोली देवी सैन को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर भाजपा में शामिल किया। जयपुर / बस्सी : जयपुर के बस्सी से पूर्व विधायक कन्हैयालाल के आह्वान पर भाजपा महिला पदाधिकारियों ने बस्सी विधानसभा के माधोगढ़ गांव में घर घर जाकर पीले चावल बांटकर लोकसभा भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मत देने की अपील और आह्वान किया।

इस दौरान माधोगढ़ से समाजसेविका श्रीमती भोली देवी सैन के घर पर जाकर भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारियों ने उन्हें भाजपा का दुप्पटा पहनाकर भाजपा में शामिल किया। इस दौरान उनकी पुत्रवधु काजल सैन,खुशबू सैन, हेमलता जैन ,मंडल उपाध्यक्ष द्रोपती सेन,जिला कार्यकारिणी सदस्य पूजा सैनी,जिला महामंत्री प्रीति सेन मंडल अध्यक्ष, आनंदी देवी सैन सहित कई महिला मोर्चा की पदाधिकारियों की मौजूदगी रही।

इस दौरान माधोगढ़ से समाजसेविका श्रीमती भोली देवी सैन के भाजपा में शामिल होने पर सोशल मीडिया के माध्यम से बधाईयां देने का तांता लगा हुआ हैं। जयपुर : विधायक दर्पण न्यूज जयपुर, राजस्थान से राष्ट्रीय प्रभारी डॉ.के.एल.परमार की रिपोर्ट 
#vidhayakdarpan 
8010884848

No comments:

Post a Comment