Featured Posts

बीजेपी से अरविंद संगल का टिकट होने के बाद बधाई देने वालो का तांता लगा

शामली। निकाय चुनाव के अंतर्गत शामली सदर सीट पर लंबे इंतजार के बाद बीजेपी नेता पूर्व चेयरमैन पर पार्टी द्वारा भरोसा जताया गया है और शामली शहर नगर पालिका से कमल के फूल पर चुनाव लड़ने के लिए अरविंद संगल का नाम फाइनल हो चुका है। जहां  एक और बीजेपी से अरविंद संगल का टिकट होने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है वही पार्टी के दूसरे खेमे में भारी निराशा छाई हुई है।
आपको बता दें कि शामली नगर पालिका से अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने हेतु शहर के दो बीजेपी नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई थी। जहां लंबी गहमागहमी और कयासों के दौर के बाद बीजेपी हाईकमान द्वारा शामली शहर नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए कमल के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ने की जिम्मेदारी पूर्व चेयरमैन अरविंद संगल के कधों पर डाली गई है।बीजेपी हाईकमान के फैसले से शहर के लोग व कार्यकर्ताओं काफी हद तक संतुष्ट दिखाई दे रहे हैं. वही  पार्टी से टिकट मिलने के बाद अरविंद संगल भी फूले नहीं समा रहे हैं। गौरतलब है कि शामली शहर नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ने हेतु दो बीजेपी नेता पिछले काफी समय से दो खेमों में बटे हुए थे। जिसके बाद अब दूसरे खेमे में बेचैनी और निराशा का माहौल है।
वहीं, पूर्व चेयरमैन का कहना है कि पार्टी के द्वारा जो उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई है वह पूरी निष्ठा व ईमानदारी से उसका निर्वहन करेंगे और एक बार फिर शामली शहर नगर पालिका सीट को बीजेपी के खाते में जोड़ने का काम करेंगे बीजेपी के टिकट मिलने के बाद से ही पूर्व चेयरमैन अरविंद संगल के घर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
@Vidhayak Darpan
8010884848
7599250450

No comments:

Post a Comment