Featured Posts

झिंझाना 25 अप्रैल। ऊर्जा मंत्री सोमेंद्र तोमर ने कहां ऊर्जा विभाग के विरुद्ध बीते वर्ष 2017 से कोई आंदोलन / प्रदर्शन नहीं चलाया गया। फिर भी ऊर्जा के क्षेत्र में हम अपने एजेंडे के अनुसार कैसे और क्या जनता को बेहतर सुविधाएं दे सकते हैं। इसके निमित्त आज कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने के लिए तूफानी दौरे पर आया हूं।


सहारनपुर क्षेत्र के गांव बीरा खेड़ी से एक कार्यक्रम से होकर शामली कार्यकर्ताओं से मुलाकात के कार्यक्रम को लेकर ऊर्जा मंत्री सोमेंद्र तोमर अपने कार्यक्रम में व्यस्त नजर आए । जिसके चलते जनपद शामली के गांव हथछोआ , सिकंदरपुर और कस्बा झिंझाना में कार्यकर्ताओं ने ऊर्जा मंत्री तोमर एवं पूर्व मंत्री वीरेंद्र गुर्जर का सड़क पर ही फूल मालाएं पहनाकर स्वागत सत्कार किया। जिसके बाद ऊर्जा मंत्री काफिला सहित पूर्व मंत्री गुर्जर के गांव दिसाला पहुंचे।

उनके काफिले में पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह गुर्जर जमालपुर के पूर्व गांव प्रधान शिवकुमार ,डॉ सुरेंद्र ( पावटी कला ) शामिल थे। गांव सिकंदरपुर में भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष बंटी तोमर के नेतृत्व में किसानों ने पूर्व मंत्री वीरेंद्र गुर्जर एवं ऊर्जा राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर का माल्यार्पण कर एवं गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया।

यहां बलवंती कन्या इंटर कॉलेज के प्रबंधक इंद्रपाल सिंह तोमर आदि दर्जन भर किसान उपस्थित रहे। इसके अलावा व्यस्त दौरे के अंतर्गत राज्यमंत्री का कस्बा झिंझाना में आर्य समाज धर्मशाला के बाहर सड़क पर ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं पहनाकर स्वागत सत्कार किया। यहां भाजपा नेता जितेंद्र चौहान, फार्मेसिस्ट गजराज सिंह चौहान, विजेंद्र कश्यप ,बंटी तोमर, सतपाल बंसल, डॉ अशोक कैराना आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

व्यस्त कार्यक्रम के तहत संवाददाता के पूछे जाने पर ऊर्जा मंत्री सोमेंद्र तोमर ने कहा कि बीते वर्ष 2017 से ऊर्जा विभाग के विरुद्ध कोई आंदोलन एवं प्रदर्शन नहीं किया गया है। फिर भी हम अपने एजेंडे के अनुसार जनता को क्या बेहतर सुविधाएं दे सकते हैं। उसके लिए कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने के हेतु आज वह इस क्षेत्र में आए हैं।प्रेम चन्द वर्मा

@Vidhayak Darpan

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment