Featured Posts

"लड़की हूं लड़ सकती हूं" कांग्रेस प्रत्याशी डॉ यासमीन पर ही हो गया अत्याचार


कांग्रेस नेत्री डॉ यासमीन ने अपने पति अरशद राणा व उसके रिश्तेदारों पर मुकदमा दर्ज करने को दी तहरीर, मुजफ्फरनगर,कांग्रेस ने भले ही लड़की हूं लड़ सकती हूं नारे के साथ विधानसभा चुनाव में महिलाओं को सर्वाधिक टिकट देकर चुनाव लड़ने का मौका दिया हो लेकिन इस नारे के साथ चुनाव में चरथावल विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में जनता के बीच पहुंची डॉ यासमीन का खुद ही घोर उत्पीड़न हो गया। कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चरथावल विधानसभा से चुनाव लड़ी

डॉ यासमीन ने अपने पति अरशद राणा व उसके परिजनों पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए थाना सिविल लाइन पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस नेत्री डॉ यासमीन ने अपने पति अरशद राणा पर धोखाधड़ी करने दस लाख रुपए की रकम हड़पने बंधक बनाकर मतगणना में जाने से रोकने तथा उसके परिचित व रिश्तेदारों पर यौन उत्पीड़न का भी गंभीर आरोप लगाते हुए थाना सिविल लाइन पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

बसपा नेता रहे अरशद राणा बसपा नेताओ पर 50 लाख रुपए हड़पने के बाद भी टिकट न देने के आरोप लगाकर थाने में बसपा नेताओं को मुकदमा दर्ज कराने तथा रो-रो कर कार्रवाई की मांग को लेकर वायरल वीडियो से सुर्खियों में आने के बाद बसपा छोड़कर कांग्रेस में अपनी पत्नी डॉ यासमीन को चरथावल से चुनाव लड़ाने से खूब चर्चित हुए थे।

लेकिन अब उनकी पत्नी ने अरशद राणा व उनकी पहली पत्नी तथा अन्य परिजनों पर उत्पीड़न व अन्य गंभीर आरोपों के साथ मुकदमा दर्ज कराने हेतु थाना सिविल लाइन पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग कर डाली है।

@Vidhayak Darpan

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment