Featured Posts

गठबंधन प्रत्याशी योगेश वर्मा का तूफानी जनसम्पर्क


मेरठ/(मवाना)। हस्तिनापुर विधानसभा के मवाना केआस पास के गांव मैं समर्थन और वोट की अपील की। इस दौरान भारी संख्या में गांव के लोग मौजूद रहे और सभी ने पूर्ण समर्थन और जीत का आशीर्वाद दिया। कार्यक्रम में मौजूद लोगों को सम्बोधित करते हुए गठबंधन प्रत्याशी योगेश वर्मा  ने कहा कि लोगों ने जिस विश्वास से भारतीय जनता पार्टी को बहुमत दिया था उस विश्वास का गला घोंटने का काम भाजपा की सरकार ने किया है।

भाजपा की गलत नीतियों के कारण से आज देश गर्त में जा चुका है देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो चुकी है,भाजपा सरकार ने झूठे वादे किये तथा जुमलेबाजी से जनता की आंखों पर पट्टी बांधी है। लेकिन देश की जनता अब इनके बहकावे में नहीं आने वाली है अब जनता इनके खिलाफ मतदान कर इन्हें सत्ता से बाहर करेगी देश के किसानों को ठगने का काम भाजपा ने किया है तीन काले कानून बनाये तथा फिर खुद को घिरता देख वोटों के लिए वापस ले लिया गया। सभी गांव वालों ने 10 फरवरी को साइकिल के सामने वाला बटन दबाकर समाजवार्दी पार्टी की सरकार बनाने का संकल्प लिया।

आपके सहयोग और आशीर्वाद के लिए मैं सभी सम्मानित माताओं बहनों का ह्रदय से आभार व्यक्त है। उसके बाद हस्तिनापुर विधानसभा के बना और पहाड़पुर में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में पहुंची मेरठ मैं पहुंचे गठबंधन प्रत्याशी योगेश वर्मा का  फूल मालाओं से स्वागत किया। इस दौरान  गांव में सभी जातियों का  समर्थन और वोट की अपील की। स्थानीय लोगों ने जोरदार नारे लगाकर समर्थन दिया।

बैठक में युवाओं के साथ भारी संख्या में लोग मौजूद रहे और सभी का पूर्ण समर्थन मिला। इसी के साथ सभी माताओं बहनों ने 10 फरवरी को बढ़चढ़कर मतदान करने और सपा सरकार बनाने का संकल्प लिया और हस्तिनापुर के प्रत्याशी योगेश वर्मा ने कहा की मैं गांव वालों के लिए अलादीन का चिराग जैसा साबित होऊंगा जब भी आप मुझे याद करोगे तो मैं अलादीन के चिराग से जिन निकलता है

इस तरह आपके सामने खड़ा दिखाई दूंगा आपके समर्थन और सहयोग के लिए मैं सभी सम्मानित माताओं बहने और गांव के सम्मानित साथियों और बुजुर्गों का और युवाओं का आभारी रहूंगा और क्षेत्रवासियों का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। गठबंधन प्रत्याशी योगेश वर्मा हस्तिनापुर विधानसभा (मनीष सिंह संवाददाता मेरठ)

@Vidhayak Darpan

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment