Featured Posts

शामली , रालोद सपा गठबंधन प्रत्याशी के कार्यलय का उद्घाटन


रालोद-सपा गठबंधन प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी के चुनावी कार्यालय का बुधवार को शामली व कस्बा कांधला में शुभारंभ किया गया। इस दौरान सपा विधायक नाहिद हसन की बहन इकरा हसन, कांधला चौयरमैन हाजी वाजिद हसन उर्फ बबला व एलम चौयरमैन दीपा पंवार ने लोगों से गठबंधन के समर्थन में वोट देने की अपील की। बुधवार को गठबंधन प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी के चुनावी कार्यालय का शामली शहर के साथ साथ कस्बा कांधला में शुभारंभ हुआ।

कार्यालय शुभारंभ पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची सपा विधायक नाहिद हसन की बहन इकरा हसन, कांधला चौयरमैर हाजी वाजिद हसन उर्फ बबला, एलम चौयरमैन दीपार पंवार व प्रसन्न चौधरी ने फीता काटकर कार्यालय का शुभारंभ किया। इकरा हसन ने कहा कि भाजपा चुनाव में भी लोगों को बांटने का प्रयास कर रही है। सोशल मीडियों के माध्यम से लोगों को बरगलाने का काम किया जा रहा है, जिसके बहकावे में न आये। गठबंधन को जिताये।

कांधला चौयरमैन हाजी वाजिद हसन ने कहा कि क्षेत्र के विकास और आपसी सौहार्द के लिए सभी को एकजुट होना होगा। भाजपा ने पिछले पांच सालों में सिर्फ लोगों को जाति और धर्म के नाम पर बांटा है, जबकि विकास कार्यांे की बात करे तो विकास के नाम पर धोखा दिया जा रहा है। उन्होने एकजुट होकर गठबंधन को जिताने का आहवान किया।

चौयरमैन दीपा पंवार ने गठबंधन को जिताने का आहवान किया। गठबंधन प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी ने भी लोगों से क्षेत्र के विकास, शिक्षा, रोजगार और चिकित्सा के लिए मतदान करने की अपील की।

इस अवसर पर बाबा श्याम सिंह,बाबा संजय कालखण्डे परमेंद्र सिंह नंबरदार, वीर सिंह मलिक, अरविंद झाल, हरपाल मलेंडी चांदवीर सिंह शामली, सर्वेश सभालखा, हाजी सलीम कुरेशी वसी हैदर, सददाम, फारूख सैफी, डा. शहजाद, पप्पू अंसारी, वकील प्रधान, इरशाद प्रधान, खुर्शीद प्रधान, उसमान, इरफान, शौकीन आदि मौजूद रहे।

@Vidhayak Darpan

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment