Featured Posts

मुजफ्फरनगर दंगों व कैराना से पलायन के मुद्दे पर रहा मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का मेन टार्गेट।


नगर के विजय सिंह पथिक स्नातकोत्तर महाविद्यालय में मुख्यमंत्री विपक्ष पर जमकर बरसे। कैराना के पलायन मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना। एक बजे हेलीकॉप्टर से नगर के पब्लिक इंटर कॉलेज में पहुंचे । एक बजकर दस मिनट पर पलायन कर वापस लोटे व्यापारीयों के घर पहुंचे। एक बजकर 20 मिनट पर पत्रकारों को संबोधित किया। दो बजे विजय सिंह पथिक स्नातकोत्तर महाविद्यालय में विशाल जनसमूह को सम्बोधित किया। 

2 :45 पर प्रस्थान कर गये। सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कैराना में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया इस दौरान मुख्यमंत्री ने नगर के विजय सिंह पथिक महाविद्यालय में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।








वही जनसभा के दौरान महिलाएं व पुरुष भारी संख्या में मौजूद रहे इस दौरान मुख्यमंत्री ने कैराना पलायन वे 2013 के मुजफ्फर नगर दंगे का जिक्र करते हुए कहा कि तत्कालीन समाजवादी सरकार द्वारा उनके नेताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर उन्हें जेल में डाला गया था। मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने प्लान का मुद्दा एक बार फिर गरमाया। मुख्यमंत्री ने पीएसी कैंप की भूमि व फायरिंग रेंज भूमिका शीलापट द्वारा शिलान्यास किया।







बता दें कि आगामी 2022 विधानसभा चुनाव पहले सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कैराना पहुंचे। मुख्यमंत्री का नगर के पब्लिक इंटर कॉलेज में बनाए गए हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर लैंडिंग किया गया। 

इस दौरान मुख्यमंत्री ने आयुष्मान योजना राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन प्रधानमंत्री आवास योजना कन्या सुमंगला योजना सहित विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र चेक वितरित किए।

पीएसी कैंप की भूमि व फायरिंग रेंज की भूमि का शिलान्यास सहित  मुख्यमंत्री ने 114 महत्वपूर्ण परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले की सरकारों में लोग भय के साए में रहते थे।

उन्होंने इस दौरान मुजफ्फरनगर दंगा कैराना पलायन को लेकर विपक्षी दलों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले सरकारों में युवाओं को नौकरी नहीं मिलती थी दुवा भटकते रहते थे

उन पर झूठे मुकदमे लगाए जाते थे। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में किसानों का गन्ना भुगतान नहीं हो पाता था बिजली कनेक्शन नहीं मिल पाते थे।

जब से उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तब से विकास कार्य तेजी के साथ हो रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि पीएसी कैंप में हर समय 578 जवान तैनात रहेंगे।

उन्होंने कहा कि अब व्यापारी भयभीत  होकर अपना व्यापार कर रहा है। जो परिवार तत्कालीन समाजवादी पार्टी सरकार में पलायन कर कैराना  छोड़कर चला गया था वह भी अब वापस आकर अपना व्यापार अच्छे से कर रहा है।

इस दौरान हजारों की संख्या में महिलाओं पुरुषों के बच्चों से भरा पंडाल मोदी योगी के जय जयकारों से गूंज उठा। इस अवसर पर भाजपा वरिष्ठ नेता अनिल चौहान, कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा,

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, सांसद प्रदीप चौधरी, क्षेत्रीय अध्यक्ष केके शुक्ला क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मोहित बेनीवाल जिला प्रभारी शामली अजय शर्मा सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी एवं हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment