Featured Posts

इस व्यक्ति का नाम मोहम्मद आजम खान है यह आज मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।


घटनाक्रम से इशारा मिलता है की योगी सरकार जानबूझकर इस शख्स की तबीयत को लेकर लापरवाही बरत कर मौत तक खींच कर ले जाना चाहती है हम जैसे मुसलमानों को योगी सरकार की इस लापरवाही पर हैरानी नहीं है हमें हैरानी है समाजवादी के मुखिया अखिलेश यादव की चुप्पी पर और समाजवादी पार्टी  द्वारा सड़क पर सही तरीके से आजम खान के मुद्दे को ना उठाए जाने की लापरवाही पर हैरानी है।

यह शख्स  मुस्लिम समाज को हिंदुस्तान के मुस्तकबिल के हिस्सेदार बनाने के लिए के लिए सजा भुगत रहा है उनके हाथों में से पंचर के समान को  छीन कर कलम पकड़ाना चाहता था ।

आज इस तस्वीर को देखकर मुस्लिम समाज को एक सबक मिलता है कि अपनी मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहे मुहम्मद आज़म साहेब  की जेब में आज भी बाकायदा  कलम लगी हुई है।

 समाजवादी में काम करने वाले मुस्लिम नौजवानों अगर हिम्मत और जज्बा है तो जल्द ही सड़क पर उतर कर अपने मुखिया अखिलेश यादव से आजम खान के मुद्दे पर की गई लापरवाही का जवाब मांगो।

 मैं समाजवादी पार्टी का नेता नहीं हूं मैं गांधीवादी विचारधारा का कांग्रेसी हूं उसके बाद भी मैं लगातार आजम खान साहेब के बारे में इसलिए सवाल उठाता रहा हूं कि उसने इस मुस्लिम कौम को देश के मुस्तकबिल का हिस्सा बनाने के लिए हमेशा मुस्लिमो के हाथ में कलम सौंपने की मुहिम पर अपना सब कुछ कुर्बान कर दिया अगर आजम खान साहब को कुछ भी होता है तो समाजवादी पार्टी के मुस्लिम नौजवानों तुम अपने आप को माफ नहीं कर पाओगे।

 अल्लाह ताला हमारे हाथ में कलम पकडाने वाले मोहम्मद आजम खान साहब की सेहत में जल्द से जल्द शिफा अता करें।

#आमीन

Sidra Adeeb Azam Khan

@Vidhayak Darpan News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment