Featured Posts

रामदेव बाबा बना कामदेव बाबा, औरतों को बगैर कपड़े में अच्छी लगने का प्रवचन देकर आसाराम बापू के नक्शे कदम पर चल रहा है रामदेव यादव उर्फ रामदेव बाबा

 


भारत में भगवाधारी बाबा हो या बापू ज्यादातर लोग धार्मिक भावनाओं और आस्था से खिलवाड़ करके अपना धंधा चला रहे है, प्रवचन और योग की आड़ में व्यापारियों और आम जनता को लूटने का काम कर रहे है। आश्रम शाला की आड़ में जवान लड़कियों से अय्याशी भी कर रहे है। आसाराम बापू जैसे कई अय्याश और जातीवादी क्रिमिनल बाबा आज जेलों में बंद है। जिनके यहां प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और मंत्री लाइन लगाए,सर झूकाए खड़े रहते थे।



योगगुरु बने रामदेव यादव उर्फ रामदेव बाबा योग से हर बिमारी दूर करने का प्रचार करते है, लेकिन योग से आजतक खुद की अपनी एक आंख तक ठीक नहीं कर पाए हैं। जो इनके झूठे प्रचार का खुला सबूत है। आरएसएस-बीजेपी के राजनीतिक दल्ला बने देड आंख वाले भगोड़े, शलवार बाज रामदेव बाबा टीवी पर आकर हिंदू मुस्लिम तनाव पैदा करके, बहुसंख्यक हिंदू समाज को धोखा देकर, झूठ बोलकर उनके वोट सत्ताधारी बीजेपी को बेचते है। लेकिन खुद को ईमानदार और अच्छे किरदार का बताने का प्रचार और प्रसार भी करते है।



बहुसंख्यक हिन्दू समाज की भावनाओं से खेलने के बाद, रामदेव बाबा अब पतंजलि कंपनी बनाकर खाने पीने का सामान और दवाईयां बेच रहे है। जिसमें शहद और कई प्रकार की मिलावट वाली चीजें शामिल है। इसलिए इनके कई प्रोडक्ट पर विदेशों और देश में भी पाबंदी लगाई गई है। लेकिन आज यह हजारों करोड़ का मालिक बना हुआ है।



योग और करोड़ों रुपए के अंपायर खड़े करके राजनीतिक फायदे उठाने के बाद अब रामदेव यादव उर्फ रामदेव बाबा अपने असली रूप में आ गया है। उसने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, डिप्टी मुख्यमंत्री की बीवी और सैकड़ों औरतों के सामने खुलेआम कहा है कि,औरत साड़ी में अच्छी लगती है, शलवार में अच्छी लगती है और बगैर कपड़ों में भी अच्छी लगती है। इस तरह का प्रवचन देकर रामदेव बा।बा ने आज तक उसके यहां योग के लिए आई औरतों के जिस्मों को देखने की अय्याशी की है। जो आसाराम बापू के लाइन पर चल रहा है। इनकी अय्याशी के कारनामे भी जल्द ही सामने आएंगे। इसलिए ऐसे धोखेबाज, झूठे और अय्याश बाबाओं से बचें। जो धर्म और आस्था के नाम पर सनातन(हिंदू) धर्म के मानने वालों और आम जनता को धोखा देकर उन्हें अपना गुलाम समझ लिया है। माइनारटीज डेमोक्रेटिक पार्टी (⚔️एमडीपी⚔️)  नागपुर।


@Vidhayak Darpan News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment