Featured Posts

5 साल पूर्व हुए नगर पालिका चुनाव में मतदान नहीं किया था तो आप अपने नगर पालिका वोट बनवा लें जिससे आप आने वाले नगर पालिका चुनाव में मतदान कर सकें ,

 


आदरणीय बंधुओं नमस्कार नगर पालिका परिषद शामली के चुनाव शीघ्र होने जा रहे हैं उसमें आपको शामली के चहुमुंखी विकास के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग करना है जी ।

लेकिन आपने यदि पिछले नगर पालिका के चुनाव में अपना वोट नहीं डाला था तो अब आप का वोट नगर पालिका के चुनाव में नहीं है चाहे आपने अभी हुए विधानसभा चुनाव में भी वोट डाला हो,आपका यह वोट नगरपालिका के लिए मान्य नहीं है ।

अतः यदि आपने 5 साल पूर्व हुए नगर पालिका चुनाव में मतदान नहीं किया था तो आप अपने नगर पालिका वोट बनवा लें जिससे आप आने वाले नगर पालिका चुनाव में मतदान कर सकें , इस समय वोट बनाने का काम चल रहा है , सरकार के द्वारा निर्धारित BLO घर-घर जाकर वोट बना रहे है,  फिर भी यदि कोई परेशानी हो तो आपके वार्ड में जो भी लोग चुनाव की तैयारी कर रहे हैं वह सब आपका वोट खुशी से बनाएंगे जी ।


वोट बनवाने संबंधी किसी भी समस्या के समाधान के लिए शाम 6:00 से 8:00 बजे तक हमारे जनसंपर्क कार्यालय, जनक भवन, डॉक्टर बनवारी लाल का घेर, नया बाजार, शामली पर भी संपर्क कर सकते है ।


अरविन्द संगल

निवर्तमान चेयरमैन नगर

पालिका परिषद शामली

No comments:

Post a Comment