Featured Posts

भाजपा के राज में सबका विकास हुआ और प्रदेश से गुंडागर्दी का सफ़ाया : परिवहन मंत्री अशोक कटारिया


भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में पहुंचे परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने सरकार की विकास कारी योजनाओं का गुणगान कर विपक्ष पर जमकर तीर चलाएं। शनिवार को नगर के सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में भाजपा की ओर से कैराना विधानसभा का एक प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया। प्रबुद्ध सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे परिवहन एवं संसदीय कार्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार अशोक कटारिया ने विपक्ष पर जमकर तीर चलाए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में महिलाएं व व्यापारी सुरक्षित हैं। योगी सरकार में बदमाश या तो जेल में है।

या फिर राम नाम सत्य की यात्रा पर जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में अपराधी जेल में भी डर रहें हैं और बाहर सड़क पर यात्रा करते हुए भी डरते हैं। प्रदेश से बदमाशों का खात्मा हो चुका है। अब प्रदेश में औद्योगिक फैक्ट्रियां लगनी शुरू हो गई है। जिससे आने वाले समय में युवाओं को और अधिक रोजगार मिलेगा। वहीं उन्होंने पीएम आवास योजना, उज्वला योजना व शौचालय योजनाएं चलाकर हर गरीब मजदूरों को सहायता पहुंचाई है। पिछले दिनों कोरोना काल के दौरान बीजेपी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतर कर कोरोना के खिलाफ काम किया। भाजपा सरकार अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करा रही है। भाजपा सरकार ने एक झटके में कश्मीर से धारा 370 को हटाने का काम किया है।

वहीं उन्होंने विपक्ष की सरकारों में बदहाल कानून व्यवस्था, सड़कों की दुर्दशा एवं बिजली के खराब व्यवस्था का जिक्र कर हमला बोला। भाजपा सरकार ने सड़कों का जाल बिछाने, बिजली 24 घंटे देने तथा कानून व्यवस्था मजबूत बनाने का काम किया है। परिवहन मंत्री के संबोधन के दौरान बोल बिगड़ गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सपा बसपा ने सिर पर टोपी ओढ़ने के संस्कार पैदा किये है। उन्हें टोपी ओढने वालों से कोई परहेज नहीं है, लेकिन पहले तिलक लगाओ उसके बाद टोपी ओढनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं तो टोपी ओढने वाला नहीं हूं। क्योंकि मेरे संस्कारों ने यह नहीं सिखाया।इस दौरान नगर के भाजपा नेतागण व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

@Vidhayak Darpan News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment