Featured Posts

भाजपा मे बहाली के तीन दिन बाद खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैम्पियन एक बार फिर घिरे शुक्रवार को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने फिर किया तलब


कुवंर प्रणवसिंह चैंपियन एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। यहीं वजह है कि 13 महीनों तक पार्टी से निष्कासित रहने के बाद सोमवार को बहाल हुए खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैम्पियन को एक बार फिर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने तलब कर लिया है। मामला भाजपा मे वापसी के बाद एक विडियों से जुडा होने के कारण प्रदेश अध्यक्ष द्वारा उन्हें शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में पेश होकर अपना पक्ष रख रखने को कहा है।

विधायक प्रणव चैम्पियन को शायद विवादों में बनें रहने का शौक है। चाहे वो पत्रकार को धमकाने या वीडियो में हथियार लहराकर प्रदेश वासियों को अपशब्द कहने का ही क्यों ना हो। भाजपा से निष्कासित होने के 13 माह बाद भाजपा मे वापसी के बाद अपने काफिले के साथ हथियारों व मार्ग पर उनके व उनके काफिले मे चल रही गाडियों मे हूटर बजाकर लोगों पर रोब गालिब करने को लेकर वायरल विडिओ के बाद विधायक कुवंर प्रणवसिंह चैम्पियन एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं।

मालूम हो कि तीन दिन पहले सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष ने कुवंर प्रणवसिंह चैम्पियन को पार्टी में शामिल कर लिया था। भाजपा ज्वाइन करने के बाद हरिद्वार पहुंचते ही विधायक चैम्पियन का एक ओर वीडियो वायरल हो गया जिसमें उनकी गाडियों का काफिला हूटर बजाते हुए निकलते दिख रहा है। एक वीडियो में अपनी चैम्पियन गाडी से आधा बाहर निकलकर लोगों का अभिवादन स्वीकारते हुए भी नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के वायरल होते ही भाजपा के अनुशासन और चैम्पियन को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। वीडियो की जानकारी मिलने के बाद गुरुवार को पार्टी अध्यक्ष ने फिर से चैम्पियन को दून बुलाकर पेश होने को कहा है। हालांकि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि वायरल वीडियो के बारे में उनकी विधायक चैम्पियन से बात हुई है जिसमें विधायक कुवंर प्रणवसिंह चैम्पियन द्वारा वीडियो को पुराना बताया है।

उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में उनकी एसडीएम से भी बात हुई है और एसडीएम ने भी कहा है कि ऐसा कोई जुलूस नहीं निकला है। प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि विधायक चैम्पियन ने तीन दिनों के दौरान अपने सभी कार्यक्रमों की वीडियो भी भेजी है। भगत ने कहा कि विधायक का वायरल वीडियो सही नहीं है लेकिन फिर भी मैने उन्हें शुक्रवार को पेश होने को कहा है।

No comments:

Post a Comment