Featured Posts

कैराना लोकसभा पर निष्पक्ष मतगणना की मांग, डीएम को सौंपा गया ज्ञापन

अखिल भारतीय जाट महासभा द्वारा कैराना लोकसभा सीट पर निष्पक्ष मतगणना समेत अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं को सुनिश्चित कराने की मांग की गई है। महासभा के पदाधिकारियों ने शामली कलेक्ट्रेट पहुंचकर इस संबंध में डीएम को ज्ञापन सौंपा हैं।शुक्रवार को अखिल भारतीय जाट महासभा के जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह पंवार और अन्य पदाधिकारी शामली कलेक्ट्रेट पर पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त नई दिल्ली को संबोधित एक पांच सूत्रीय ज्ञापन डीएम शामली रविंद्र सिंह को सौंपा। ज्ञापन में कैराना लोकसभा के लिए होने वाली मतगणना के दौरान सर्वप्रथम बैलट पेपर की गणना कराने,


निष्पक्ष मतगणना के लिए राजनैतिक पार्टी के बूथ एजेंटों को मतगणना पूरी होने तक बूथों पर ही रहने देने, मतगणना स्थल पर विद्युत आपूर्ति बाधित नही होने देने व असामाजिक तत्वों का प्रवेश वर्जित करने समेत सीसीटीवी, पार्किंग, मीडिया सेंटर व पेयजल की उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने की मतगणना करने की मांग की गई।

अखिल भारतीय जाट महासभा के जिलाध्यक्ष ने बताया कि मतगणना के दौरान गडबड़ी की अफवाहें फैल रही हैं और इसी संबंध में व्यवस्थाएं सुनिश्चित कराने के लिए वें ज्ञापन लेकर पहुंचे है।

उन्होंने कहा कि निष्पक्ष मतगणना भी लोकतंत्र का एक महत्वपूर्ण अंग है। जिलाध्यक्ष ने बताया कि अधिकारियों ने मतगणना स्थल पर सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित कराने का आश्वासन दिया है।

बाइट :- राजेंद्र पवार, विधायक दर्पण न्यूज शामली, उत्तर प्रदेश से पत्रकार शौकीन सिद्दीकी की रिपोर्ट 
#vidhayakdarpan 
8010884848

No comments:

Post a Comment