Featured Posts

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर धामी सिंह धामी ने किया आपदा ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा संबंधित अधिकारियों को बचाओ कार्य तेज़ी से किए जाने के दिए निर्देश।


देहरादून उत्तराखंड मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कुमालडा एवं उसके आस पास के आपदा प्रभावित क्षेत्रों का स्थलीय निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने कमिश्नर गढ़वाल एवं जिलाधिकारी टिहरी को निर्देश दिए हैं कि आपदा प्रभावित क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को तत्काल सुरक्षित स्थानों पर ले जाएं और इनके लिए भोजन एवं आवश्यक सामग्री की पर्याप्त व्यवस्था की जाए। 

मुख्यमंत्री ने स्वयं जेसीबी से आपदा प्रभावित क्षेत्रों का स्थलीय निरीक्षण किया और निरीक्षण के दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जो भी मार्ग अवरूद्ध हुए हैं। जिससे लोगों को आवागमन के लिए वैकल्पिक मार्ग की वयवस्था की जाए।





जिन आपदा प्रभावित क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित हुई है उन क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति और पे जल की वयवस्था जल्द सुचारू की जाए। निरीक्षण के दौरान विधायक श्री उमेश काऊ, श्री प्रीतम सिंह पंवार, गढ़वाल कमिश्नर श्री सुशील कुमार, डीआईजी गढ़वाल के एस नगण्याल, जिलाधिकारी टिहरी डॉ सौरभ गहरवार, एसएसपी टिहरी नवनीत सिंह भुल्लर, एवं ज़िला प्रशासन के समस्त अधिकारी मौके पर उपस्थित रहे।

@Vidhayak Darpan

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment