Featured Posts

मुजफ्फरपुर ब्रेकिंग : पंचायत चुनाव के दौरान पंचायत समिति सदस्य उम्मीदवार पर चली गोली बाल बाल बचे उम्मीदवार।


मुजफ्फरपुर जिले से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ सरैया प्रखंड के जैतपुर ओपी के रामपुर विश्वनाथ पंचायत के पंचायत समिति सदस्य उम्मीदवार राजन चौधरी पर अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग की है। गनिमत यह रही की इस फायरिंग मे वे बाल बाल बच गय।

अपराधियो ने उन पर तीन गोलिया दागी जिसमे दो गोली टायर पर और एक गोली लुकिंग ग्लास पर जा लगी जिसके बाद  राजन चौधरी बाइक से कूदकर खेत मे भाग गए। जिससे उनकी जान बची।

वहां से भागकर वे अपने घर पर पहुंचे। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहैल बन गया। आपको बता दे कि राजन चौधरी बाइक से अकेले क्षेत्र में निकले थे।

इसी दौरान रास्ते मे बाइक सवार दो अपराधियों ने उनका पीछा किया। बाइक सवार अपराधी ओवरटेक कर आगे निकल गय फिर बाइक घुमाकर सामने से आये जिसके बाद पीछे बैठे अपराधी ने पिस्टल निकाला और फायरिंग शुरू कर दी।

ताबड़तोड़ तीन राउंड फायरिंग किया गया वही घटना के बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए भाग निकले। सूचना मिलने के बाद जैतपुर पुलिस मौके पर पहुंची।

छानबीन शुरू की गई। मौके से तीन खोखा बरामद किया गया। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पीड़ित राजन चौधरी ने बताया की दोनों अपराधियों ने चेहरा बांध रखा था।

दोनों की उम्र ,लगभग 23-27 वर्ष के बीच आंकी गयी है। पीड़ित ने चुनावी रंजिश में घटना को अंजाम देने की आशंका जताई है।

इधर, एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया की घटना की सूचना मिली है। छानबीन की जा रही है। मुज़फ़्फ़रपुर बिहार से जिला प्रभारी उमाशंकर गिरी की रिपोर्ट।

@Vidhayak Darpan News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment