Featured Posts

पूर्व राजसभा सांसद अमीर आलम खान के भांजे का इंतेकाल


मिली जानकारी के अनुसार पूर्व राज्यसभा सांसद ज़नाब अमीर आलम साहब के सगे भांजे और पूर्व विधायक नवाज़िश आलम साहब के ( फूफा जाद ) भाई ख़ालिद मियां का आज बा तारिख़ 28 मार्च 2021 दिन इतवार को एस्कोर्ट अस्पताल में  सुबह इंतेकाल हो गया वो कुछ दिनों से बीमार थे। बताया जा रहा है कि एक महीना पहले उनको हार्ट में तकलीफ़ हुई थी तो उनको स्थानीय डॉक्टरों ने दिल्ली के लिये रेफर कर दिया था ।

         मोहल्ला बिलोचियांन कस्बा गढ़ी पुख्ता निवासी मतलूब अली खां ( प्रधान जी ) के 2 बेटे ज़नाब शाहनवाज खान व ख़ालिद खान दूसरे नंबर पर थे। ख़ालिद खाँ बहुत ही मिलनसार और खुशमिजाजी के लिये मशहूर थे। पूरे क़स्बे में बड़ो में बड़े और बच्चों में बच्चें बनकर हँसी मजाक करना उनकी आदतों में शुमार था। लगभग 60 साल की उम्र वाले ख़ालिद खां अपने पीछे अपनी वालिद वालिदा, बहनों, सहित अपनी अहलिया और 2 बच्चों और भरे पूरे खानदान , रिश्तेदारों और मिलने जुलने वालो को छोड़कर इस दुनिया से हमेशा हमेशा के लिये रुखसत हो गए है। 

        ख़ालिद मियां के इंतेकाल की खबर जैसे ही क़स्बे में पहुँची तो हर और रोना बिलखना शुरू हो गया जो जिस हालत में था उसी हालत में प्रधान जी के घर की तरफ दौड़ पड़े। चारों और उनके चाहने वालों का हुजूम इकट्ठा हो गया। मय्यत के जनाज़े की नमाज़ बाद नमाज़ ईशा बड़े मकान पर अदा की जाएगी और मय्यत को गुलाबी मस्जिद वाले क़ब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा । अल्लाह इनकी मग़फिरत फरमाये और ज़न्नत-उल-फिरदौश में आला मक़ाम अता फरमाये और घरवालों को सब्र-ए-जमील अता फरमाये। आमीन .सुम्मा आमीन

No comments:

Post a Comment