Featured Posts

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह जी ने प्रेस कांफ्रेंस में केंद्र सरकार द्वारा देश की सम्पत्तियो को लगातार बेचने पर आक्रामक रूप से विरोध करते हुए कहा की मोदी सरकार अपने कार्यकाल मे लगातार देश की सम्पत्तियों को बेच रही है ।


आज दिनांक 26/2/2021 को मेरठ के चैम्बर ऑफ कॉमर्स में  आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह जी ने प्रेस कांफ्रेंस में केंद्र सरकार द्वारा देश की सम्पत्तियो को लगातार बेचने पर आक्रामक रूप से विरोध करते हुए कहा की मोदी सरकार अपने कार्यकाल मे लगातार देश की सम्पत्तियों को बेच रही है । पुरखो की विरासतो को बेचने वाला कपूत कहलाता है और बढ़ाने वाला सपूत कहलाता है ।

सांसद संजय सिंह ने देश के लोगो से अपील की कि अगर इसका विरोध नही किया गया तो ये लोग देश को पुरी तरह से बेचकर झोला उठाकर चले जायेंगे और आप और हम किसी प्राइवेट लिमिटेड के अधीन होकर रह जायेगे ।

केन्द्र सरकार कृषि बिल की आड़ मे किसानो की जमीन, खेती को बेचने का षडयंत्र है ।

इस बिल से वो चंद पूँजीपतियो के लाभ के लिए भंडारण कराकर किसान की फसल को मुंहमांगी कीमत पर बेचने का षडयंत्र रच रहे हैं जिससे आम जनमानस के लिए पेट भरना दूभर हो जायेगा ।

संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए बताया की अगर भाजपा सरकार का कृषि बिल किसानो के लिए वाकई लाभदायक है तो योगी जी उत्तर प्रदेश मे पंचायत चुनाव को सिम्बल पर कराये और गांव गांव जाकर कृषि बिल के फायदे किसानो को बताएं ।

28 फरवरी को मेरठ मे होनी वाली किसान महापंचायत को लेकर संजय सिंह जी ने बताया कि पुरे पच्छिमी उत्तर प्रदेश से भारी संख्या मे किसान नेता ,खाप पंचायत सदस्यो सहित हजारो किसान दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के संबोधन मे हिस्सा लेने पहुँच रहे है ।


सुशील कुमार पटेल 

जिला मीडिया प्रभारी

9927222200

9412152200

No comments:

Post a Comment